28 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

‘चोर मचाये शोर’: बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा पर कसा तंज

भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जाहिर तौर पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर कटाक्ष किया, जिन पर उन्होंने संसद में सवाल पूछने के लिए रिश्वत लेने का आरोप लगाया था।

टीएमसी सांसद द्वारा उन्हें ‘फर्जी दुबे’ कहे जाने के एक घंटे बाद दुबे ने पोस्ट किया, “चोर मचाए शोर (चोर शोर मचा रहा है)”।

“मेरे खिलाफ “जांच” में समर्थन का वादा करने वाले फर्जी डिग्री वाले को @AshwiniVaishnaw के पत्र के बारे में सुनकर खुशी हुई! अभी भी @HMOIndia और @Ministry_CA द्वारा पिछले साल बच्चों के साथ हवाई अड्डे के एटीसी कक्ष में फ़र्जी दुबे के अवैध प्रवेश की जांच की प्रतीक्षा की जा रही है! #बीजेपीहिटजॉबअनरावेलिंग!” मोइत्रा ने दुबे को केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव के पत्र का जिक्र करते हुए एक्स पर पोस्ट किया । मंत्री ने अपने पत्र में कहा कि राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र (एनआईसी), जो टीएमसी सांसद के खिलाफ आरोपों की जांच कर रहा है, नैतिकता पर लोकसभा समिति को पूरा सहयोग देगा जो वर्तमान में मामले की सुनवाई कर रही है।

दुबे ने आरोप लगाया है कि महुआ मोइत्रा के संसद लॉगिन क्रेडेंशियल्स को दुबई में एक्सेस किया गया था और एनआईसी ने जांच एजेंसियों को जानकारी प्रदान की थी। पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर से मौजूदा लोकसभा सांसद मोइत्रा पर संसद में अडानी समूह पर हमला करने वाले सवाल उठाने के लिए उद्योगपति दर्शन हीरानंदानी से नकदी और उपहार के रूप में रिश्वत लेने का आरोप है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here