29 C
Mumbai
Wednesday, April 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ठेकेदार आत्महत्या केस: कल देंगे इस्तीफ़ा कर्नाटक के मंत्री ईश्वरप्पा

कर्नाटक में ठेकेदार संतोष पाटिल की मौत का मामला लगातार गहराता जा रहा है. ठेकेदार की कथित आत्महत्या के मामले में नाम सामने आने के बाद अब कर्नाटक के मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने कहा है कि वह कल मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा सौंप देंगे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, कल मैं अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री को सौंप रहा हूं. सहयोग के लिए मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करता हूं. बता दें कि इस संबंध में कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार ने राज्यपाल थावर चंद गहलोत से मुलाकात की थी और राज्य मंत्री केएस ईश्वरप्पा को बर्खास्त करने की मांग की थी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ठेकेदार की हत्या के मामले में जिस तरह से विपक्ष ने हमला बोला है उसके बाद से बीजेपी पर लगातार दबाव बना हुआ था. केएस ईश्वरप्पा पर आरोप है कि उन्होंने ठेकेदार संतोष पाटिल को आत्महत्या करने के लिए उकसाया था. इस मामले को केंद्र सरकार और राज्य की बीजेपी सरकार ने गंभीरता से लिया था. इस संबंध में मंत्री से जवाब भी मांगा गया था और पहले ही कयास लगाए जाने लगे थे कि मंत्री ईश्वरप्पा को अब इस्तीफा देना होगा. हालांकि कल तक ईश्वरप्पा यही बोलते रहे कि वह अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here