29 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

दिल्ली में उद्धव ठाकरे गरजे, कहा- देश निरंकुशता की तरफ बढ़ रहा है; जनता से की यह अपील

दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडी गठबंधन ने महारैली का आयोजन किया है। इस रैली में अलग अलग राज्यों से कांग्रेस के सहयोगी दल हिस्सा ले रहे हैं। इस बीच शिवसेना-यूबीटी प्रमुख उद्धव ठाकरे भी रैली में पहुंचे।

ठाकरे ने दावा किया है कि देश निरंकुशता की ओर बढ़ रहा है। दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडी गठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए ठाकरे ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हम यहां चुनाव प्रचार के लिए नहीं बल्कि लोकतंत्र बचाने के लिए आए हैं। 

‘मेरी दो बहनें लड़ रही हैं, भाई क्यों पीछे रहे’
ठाकरे ने झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का मुद्दा उठाया। ठाकरे ने हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन और केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के लिए कहा कि जब मेरी दो बहनें लड़ रही हैं, तो यह भाई कैसे पीछे रह सकता है? इसलिए हम अपनी बहनों कल्पना जी और सुनीता जी के लिए यहां हैं।  बता दें कि केजरीवाल और सोरेन दोनों को भ्रष्टाचार के अलग-अलग मामलों में केंद्रीय एजेंसियों ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सोच रही है कि हेमंत सोरेन और केजरीवाल को गिरफ्तार करने से लोग डर जाएंगे लेकिन वे भारतीयों को नहीं जानते। हम डरने वाले लोग नहीं हैं।

लोगों से की यह अपील
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा पर ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि तीनों एजेंसियों को घोषित कर देना चाहिए के वे भाजपा की सहयोगी हैं। उन्होंने कहा कि मैं देश के लोगों से अपील करना चाहता हूं कि भाजपा को सत्ता से बाहर करें। ठाकरे के अनुसार एक ही पार्टी की सरकार देश के लिए घातक साबित हो रही है। उन्होंने  कहा कि हमें ऐसा गठबंधन लाना है, जो सभी राज्यों का सम्मान करे।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here