33 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

दीवाली की खुशियां बदली मातम में: स्कूटर पर लदे पटाखों में विस्फोट से पिता-पुत्र के उड़े चीथड़े

खुशियां कब मातम में बदल जाँय कहा नहीं जा सकता, ऐसा ही एक वाकया पुडुचेरी वेल्लुपुरम में उस समय हुआ जब दीवाली की खुशियां मनाने के लिए स्कूटर पर पटाखे ले जा रहे पिता-पुत्र के उस वक्त चीथड़े उड़ गए जब पटाखों में विस्फोट हो गया

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सीसीटीवी कैमरे में कैद यह दर्दनाक घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर जा रहे स्कूटर में अचानक विस्फोट होता है और वहां धुआं फैल जाता है. सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रही तारीख के अनुसार यह दर्दनाक हादसा 4 नवंबर को दोपहर दो बजे के करीब हुआ.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि स्कूटर की टक्कर सामने से आ रहे अन्य वाहन से हुई, जिसके कारण पटाखों में विस्फोट हो गया. हालांकि वीडियो में दूसरी गाड़ी से टक्कर होती नजर नहीं आती. हो सकता है पुलिस के पास इस घटना का किसी दूसरे एंगल से लिया गया कोई वीडियो हो जिसके आधार पर पुलिस ऐसा कह रही है कि टक्कर की वजह से धमाका हुआ.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पिता ने अपने सात साल के बच्चे को स्कूटर के आगे रखे हाथ से बने पटाखों के पैकेट के ऊपर बैठा रखा था. जैसे ही पटाखों में धमाका हुआ, पिता व पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस घटना में तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं, वहीं तीन अन्य वाहन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए हैं. मामले की जांच की जा रही है. हालांकि पुलिस का यही कहना है कि टक्कर की वजह से ही पटाखों में विस्फोट हुआ.

बताया जा रहा है कि पिता व पुत्र अपने घर के काफी करीब पहुंच चुके थे, लेकिन घर पहुंचने से पहले ही मौत से सामना हो गया. ये लोग अपने परिवार के लिए पटाखे लेकर जा रहे थे.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here