30 C
Mumbai
Tuesday, April 23, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

नेतन्याहू को ट्रम्प ने इस्राइली वेबसाइट को दिये इन्टरव्यू में बताया विश्वासघाती

अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का कहना है कि अपने शासनकाल में मैंने इस्राइली सरकार की बहुत सेवा की है। उन्होंने कहा कि उसके बदले नेतनयाहू ने मेरे साथ जो कुछ किया उसके कारण मैं कभी भी उसे माफ नहीं करूंगा।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प ने एक इस्राइली वेबसाइट को दिये इन्टरव्यू में यह बात कही है। अपने इंटरव्यू में ट्रम्प ने कहा कि मुझसे ज़्यादा किसी ने भी नेतनयाहू के लिए काम नहीं किया। मैंने इस्राईल की बहुत सेवा की। उन्होंने कहा कि मैं ही था जिसने सेंचुरी डील करवाई। यह कोई छोटा-मोटा काम नहीं था बल्कि बहुत बड़ा काम था जो मैंने इस्राईल के लिए किया। ट्रम्प ने कहा कि यह काम मैंने चुनाव से पहले किया और इसके अलावा मैंने नेतनयाहू की बहुत मदद की।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ट्रम्प का कहना था कि जिस नेतनयाहू की मैंने इतनी सेवा की यह वही आदमी है जो दौड़ता हुआ बाइडेन को मुबारकबाद देने पहुंचा था। ट्रम्प के अनुसार मैंने नेतनयाहू की मदद करके बहुत बुरा किया। मैंने उससे बात करनी छोड़ दी है। नेतनयाहू को मैं कभी भी माफ नहीं करूंगा। लानत हो इस विश्वासघाती नेतनयाहू पर। इस साक्षात्कार में ट्रम्प ने यह भी कहा कि अगर मैं राष्ट्रपति नहीं बनता तो मैं सोचता हूं कि इस्राईल का काम तमाम हो जाता।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here