31 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

परिणीति ने 18 साल की उम्र में किया था पहले चुम्बन का अनुभव

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की वजह से सुर्खियां बटोर रही है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक अजीबोगरीब खुलासा किया है जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. अब नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से परिणीत चोपड़ा का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें उन्होंने Do You Remember चैलेंज की बात करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास चीजों पर लोगों का ध्यान खींचा है. इस वीडियो में परिणीति कहती हैं कि वह कभी डेट पर नहीं गई हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

वीडियो में परिणीति चोपड़ा से पूछा जाता है कि उन्होंने अंतिम मैसेज किसे किया था इस पर जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि मैंने अपनी मैनेजर नेहा को मैसेज किया था. वीडियो में आगे परिणीति कहती है 18 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार किस किया था. अपने पहले डेट के बारे में खुलासा करते हुए एक्ट्रेस कहती है, मैं कभी डेट पर नहीं गई. हम घर पर मिलते थे. साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते थे. साथ में मूवी देखते, खाना ऑर्डर करते और फिर साथ में खाते थे. साथ ही परिणीति वीडियो में यह भी कहती है सैफ अली खान उनके क्रश है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म से डिजिटल डेब्यू किया है. सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म को अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. फिल्म में चोपड़ा के अलावा अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी जैसे सितारों अहम किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन रिभू दासगुप्ता ने किया है. यह मूवी साल 2016 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का रीमेक है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here