25 C
Mumbai
Tuesday, March 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पीसीबी चीफ के पद से पाकिस्तान की नई सरकार ने रमीज़ राजा को हटाया

पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा फेरबदल हुआ है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा को उनके पद से हटा दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, नजम सेठी पीसीबी के नए चेयरमैन बन सकते हैं. पाकिस्तान की नई सरकार ने रमीज राजा को पीसीबी चेयरमैन के पद से हटा दिया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पूर्व खिलाड़ी इमरान खान की सत्ता जाने के बाद पाकिस्तान में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. अब शाहबाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं. पिछले महीने की रिपोर्ट आई थी कि शाहबाज शरीफ की सरकार रमीज राजा को पीसीबी चीफ के पद से हटा सकती है. बताया जा रहा है कि पूर्व पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा की जगह लेंगे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि 2017 में नजम सेठी को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए चेयरमैन के तौर पर निर्विरोध चुना गया था, जिसमें उन्होंने उस समय शहरयार खान की जगह पर इस पद को संभाला था. हालांकि, इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने पर नजम सेठी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और उसके बाद एहसान मनी को उनकी जगह पर अध्यक्ष बनाया गया था.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इमरान खान के प्रधानमंत्री पद पर रहते हुए PCB की कार्यप्रणाली में काफी बदलाव देखने को मिला था, जिसके बाद नई सरकार बनने के साथ एक बार फिर से पूरे सिस्टम में बड़े बदलाव की उम्मीद की जा ही थी. पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट को लेकर किए गए बदलाव में फिर से कुछ नया देखने को मिल सकता है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here