29 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

प्रधानमंत्री पद की पहली पसंद राहुल गांधी ? दक्षिण भारत में राहुल का बढता ग्राफ ! – जनमत सर्वे….. मानवाधिकार अभिव्यक्ति

नई दिल्ली: इंडिया टुडे पॉलिटिकल स्टॉक एक्सचेंज के आठवें संस्करण के मुताबिक प्रधानमंत्री पद के लिए केरल और तमिलनाडु में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकप्रियता का ग्राफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ऊंचा है. PSE में इस बार केरल और तमिलनाडु के लिए सर्वे किया गया. दोनों राज्यों के सर्वे से ये भी सामने आया कि वहां केंद्र सरकार के खिलाफ नाखुशी का स्तर ऊंचा है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

इंडिया टुडे एक्सिस माई इंडिया सर्वे में 42 फीसदी प्रतिभागियों ने केरल में पी विजयन की अगुआई वाली लेफ्ट डेमोक्रेटिक सरकार के कामकाज को लेकर संतोष जताया. PSE सर्वे के मुताबिक 27 फीसदी वोटरों ने विजयन सरकार के कामकाज पर नाखुशी जताई. वहीं 26 फीसदी ने इसे औसत बताया. जहां तक मुख्यमंत्री के पद का सवाल है तो सर्वे में 27 फीसदी प्रतिभागियों ने विजयन को ही एक और कार्यकाल मिलने के पक्ष में वोट दिया. कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी को 20% प्रतिभागियों ने मुख्यमंत्री के तौर पर अपनी पसंद बताया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

देश के अगले प्रधानमंत्री को लेकर केरल में 38 फीसदी प्रतिभागियों ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पक्ष में वोट दिया. वहीं नरेंद्र मोदी को सिर्फ 31 फीसदी प्रतिभागियों ने प्रधानमंत्री के लिए अपनी पसंद बताया.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ब्रेकिंग न्यूज…

दण्डित किये जायेंगे नियम तोड़ने वाले लोग
मुख्यमंत्री ने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों को दंडित किया जाएगा। मुख्यमंत्री के अनुसार, कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध में मास्क एकमात्र “ढाल” है।

ठाकरे ने कहा, “मास्क पहनें, अनुशासन बनाए रखें और लॉकडाउन से बचने के लिए सामाजिक दूरी बनाये रखने के नियम का पालन करें।” आगेे पढेें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here