33 C
Mumbai
Tuesday, April 23, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

प्रधानमंत्री मोदी अक्षम, अकुशल शासक: प्रियंका गाँधी

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (priyanka gandhi vadra) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) पर सीधा हमला करते हुए कहा है कि सरकार उनके लिए प्रचार तंत्र के रूप में काम करती है और कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने जो भूमिका निभायी, उससे देश की प्रतिष्ठा गिरी है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने अभियान ‘जिम्मेदार कौन’ के तहत शनिवार को यहां जारी एक बयान में मोदी को अक्षम प्रधानमंत्री और अकुशल शासक बताते हुए कहा है कि वह जिम्मेदारी का निर्वहन करने की बजाय प्रचार पर ज्यादा भरोसा करते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी डरपोक व्यक्ति की तरह व्यवहार करते हैं और उन्होंने देश की प्रतिष्ठा को गिराया है। उनके लिए देश के नागरिक नहीं बल्कि राजनीति प्राथमिक होती है। प्रधानमंत्री के लिए सत्य के कोई मायने नहीं होते हैं और इसकी वजह है कि वह प्रोपेगेंडा पर ज्यादा विश्वास करते हैं ।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कांग्रेस नेता ने कहा कि पूरी दुनिया शासन करने की उनकी क्षमता को पहचानती है। देश की जनता को उन्होंने जो सब्जबाग दिखाये थे, उनकी पोल अब खुल चुकी है और यही सही वक्त है कि श्री मोदी से पूछा जाए कि देश की बदहाली के लिए जिम्मेदार कौन है ।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को महामारी के खिलाफ बहादुरी से लड़ना चाहिए था, लेकिन उन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए किसी के सुझाव को नहीं माना और अहंकार के कारण विशेषज्ञों कि राय को भी नजरअंदाज कर दिया जिसका खामियाजा देश को भुगतना पड़ रहा है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here