31 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

प्रेमी निकला ‘गड्डी’ लेके… प्रेमिका रास्ते में मिल गई, ट्रक से खींच सड़क पर पीटा, इस बात से थी खफा

बरेली के फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में ट्रक चालक ने शादी का झांसा देकर युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान प्रेमी ने प्रेमिका के अश्लील फोटो खींच लिए। इन फोटो को उसने वायरल कर दिया। इसकी जानकारी होने पर गुस्साई प्रेमिका ने मंगलवार को ट्रक में बैठे प्रेमी को नीचे खींचकर बीच बाजार में उसकी पिटाई कर दी। बाद में पुलिस उसे चौकी ले गई।

फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र की युवती एक साल पहले लालकुआं में अपनी रिश्तेदारी में गई थी। शीशगढ़ का ट्रक चालक युवक भी वहां अपने रिश्तेदार के यहां गया था। वहां दोनों में प्रेम हो गया। युवक ने निकाह का झांसा देकर उससे संबंध बना लिए। तीन माह पहले आरोपी ने युवती के आपत्तिजनक फोटो खींचकर वायरल कर दिए। इससे युवती खफा हो गई और दोनों में मोबाइल फोन पर नोकझोंक हो गई।

मंगलवार को युवती को पता लगा कि प्रेमी ट्रक लेकर फतेहगंज पश्चिमी आ रहा है। वह लोधीनगर चौराहे पर खड़ी हो गई। दोपहर में ट्रक को आता देख उसने उसे रोकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने ट्रक रोकने के लिए रफ्तार कम की। जब उसने देखा कि प्रेमिका है तो ट्रक नहीं रोका। इस पर युवती चालक की साइड वाली खिड़की पकड़ कर लटक गई। उसे लटकता देख लोगों ने ट्रक को रुकवाया।

ट्रक रुकते ही युवती ने खिड़की खोलकर प्रेमी युवक को खींचकर नीचे उतारा ओर उसकी पिटाई शुरू कर दी। थोड़ी ही देर में वहां भीड़ जुट गई और पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने दोनों को चौकी लाकर पूछताछ की। कुछ देर बाद युवती के परिजन वहां पहुंच गए। वह युवती को समझा-बुझाकर घर ले गए। पुलिस को किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। बाद में पुलिस ने आरोप युवक को भी छोड़ दिया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here