32 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष का महिला विरोधी बयान: ममता को दी साड़ी की जगह बरमूडा पहनने की सलाह

हुजूर क्या ये बंगाली महिलाओं का अपमान नही

नई दिल्ली: बंगाल बीजेपी अध्यक्ष पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल मैदान में उतर चुके हैं। लगातार रैलियां, रोड-शो और बयान के तीर चल रहे हैं। फिर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष के बोल बिगड़ गए हैं। इस वजह से राज्य में सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के निशाने पर और सुर्खियों में हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

एक बार दिलीप घोष ने ममता बनर्जी को लेकर फिर विवादित बनाया दिया है, जिससे बंगाल में बवाल मच गया है। एक जनसभा के दौरान दिलीप घोष ने ममता बनर्जी के घायल होने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें साड़ी की जगह बरमूडा पहननी चाहिए।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

टीएमसी ने घोष का वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट से जारी किया है। इस वीडियो में दिलीप घोष भाषण देते दिखाई दे रहे हैं। दिलीप घोष कह रहे हैं, “प्लास्टर कट गया। उसके बाद बैंडेज बांधा गया है। पैर उठा कर सभी को दिखा रही हैं। साड़ी पहने हैं। एक पैर खुला है और दूसरा पैर ढका है। ऐसी साड़ी पहने किसी को नहीं देखा। यदि पैर बाहर ही रखना है तो साड़ी क्यों बरमूडा पहन सकते हैं।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने भाजपा और घोष को घेरा है। मोइत्रा ने कहा, “बीजेपी पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष ने सार्वजनिक सभा में पूछा कि ममता दी ने साड़ी क्यों पहनी है, उन्हें अपने पैर बेहतर दिखाने के लिए “बरमूडा” शॉर्ट्स पहनने चाहिए और इन बंदरों को लगता है कि वे बंगाल जीतने जा रहे हैं?”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here