32 C
Mumbai
Tuesday, April 23, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बाबर की सेंचुरी शाई होप के शतक पर पड़ी भारी

पाकिस्तान ने पहले वनडे में वेस्टइंडीज को 5 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पाक टीम ने आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर 306 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

खुशदिल शाह ने आखिरी ओवरों में राष्ट्रीय टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी की और टीम को जीत तक पहुंचाया. कप्तान बाबर आजम ने अपने करियर का 17वां शतक पूरा किया और 103 रन बनाए। इमाम उल हक ने 65, मोहम्मद रिजवान ने 59, खुशदिल शाह ने 41, फखर जमान ने 11, मोहम्मद नवाज ने 8 और शादाब खान ने 6 रन बनाए.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट पर 305 रन बनाए।

वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज शाई होप ने 127 रनों की यादगार पारी खेलकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। मेहमान टीम के अन्य खिलाड़ियों में शमारा ब्रूक्स ने 70 रन बनाए जबकि कप्तान निकोलस पूरन ने 21, रोमारियो शेफर्ड ने 25 और रोमन पॉवेल ने 32 रन बनाए।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पाकिस्तान के लिए हारिस रऊफ ने 77 रन देकर 4 विकेट लिए, जबकि शाहीन शाह अफरीदी ने 2 विकेट और मुहम्मद नवाज और शादाब खान ने एक-एक विकेट लिया।

दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 10 जून और तीसरा 12 जून को खेला जाएगा।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here