28 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बेरहम टीचर: फर्स्ट फ्लोर से नीचे फेंका पांचवीं की छात्रा को

दिल्ली के सदर बाजार स्थित एमसीडी स्कूल की एक टीचर पहले पांचवीं की छात्रा पर कैंची से हमला किया और इसके बाद उसे उठाकर पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया. आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं छात्रा अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि यह मामला सदर बाजार के मॉडल बस्ती स्थित दिल्ली नगर निगम के बालिका विद्यालय का है. यहां टीचर गीता ने एक दस साल की छात्रा को छत से नीचे फेंक दिया गया. आरोपी टीचर ने इससे पहले छात्रा की पिटाई की और कैंची से उसके ऊपर हमला किया. स्कूल के अन्य छात्रों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि आरोपी टीचर की यह हरकत पहली बार नहीं है, बल्कि वह आए दिन इसी प्रकार बच्चों के साथ बेरहमी से पेश आती है. टीचर अक्सर बच्चों को डंडे से बुरी तरह पिटाई करती है, साथ ही बच्चों को धमकी देती है कि वह किसी को कहेंगे तो वह उनकी हत्या भी कर सकती है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी टीचर की शिकायतें कई बार पहले भी आ चुकी हैं. स्थानीय लोगों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि इस संबंध में स्कूल की हेड टीचर के साथ एमसीडी के अधिकारियों को शिकायत दी गई, लेकिन अब तक उस टीचर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके चलते आरोपी टीचर की बर्बरता लगातार बढ़ती चली गई. इससे परेशान होकर कई अभिभावकों ने अपने बच्चों को स्कूल से निकाल लिया है.

पुलिस ने बताया कि फिलहाल आरोपी टीचर गीता से पूछताछ की जा रही है. इस संबंध में बच्ची के पिता की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पूछताछ पूरी होने पर आरोपी टीचर को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा. उधर, घायल बच्ची के परिजनों ने बताया कि अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here