30 C
Mumbai
Tuesday, April 23, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भावुक हुईं रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी बरसी पर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज दूसरी पुण्यतिथि है। इस मौके पर सुशांत के तमाम चाहने वाले उन्हें काफी मिस कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिये अभिनेता के प्रति अपना प्रेम प्रदर्शित कर रहे हैं। वहीं अभिनेता की कथित गर्लफ्रेंड एवं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें सुशांत और रिया मस्ती करते हुए रोमांटिक पोज दे रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए रिया ने लिखा-‘हर दिन तुम्हें याद करती हूं।’ इसके साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। इस मामले की छानबीन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया था। हालांकि, बाद में इस केस में ड्रग एंगल भी सामने आया था। जिसके बाद एनसीबी ने इससे संबंधित दो मामले दर्ज किए थे। एनसीबी ने इस मामले में रिया और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में दोनों को जमानत मिल गई और फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। जेल से बाहर आने के बाद रिया को कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा। वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहीं, लेकिन उन्होंने उस मुश्किल समय में धैर्य के साथ एक मजबूत महिला होने का परिचय दिया। रिया अब सुशांत की मौत के सदमे से उबर कर लाइफ में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वर्कफ़्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती आखिरी बार इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे में अभिनय करती नजर आईं थी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here