34 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मंदिर में प्रवेश करने पर DMK नेता ने दलित से किया दुर्व्यवहार, वीडियो शेयर कर अन्नामलाई ने घेरा

तमिलनाडु के सलेम दक्षिण जिले में एक मंदिर परिसर में दलित लड़के के प्रवेश करने पर उसके साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, ये घटना सलेम कंठमपट्टी की बताई जा रही है। आरोप है कि यहां एक मंदिर में दलित लड़के के प्रवेश के दौरान डीएमके नेता टी मणिकम ने उसको अपशब्द कहे। इतना ही नहीं, डीएमके नेता ने दलित लड़के के पिता को भी गाली दी। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर इस मामले का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलेम दक्षिण संघ के सचिव टी मणिकम को कथित तौर पर एक स्थानीय मंदिर में प्रवेश करने के लिए अनुसूचित जाति के व्यक्ति को गाली देते हुए सुना जा सकता है। गौरतलब है कि जिस मंदिर की यह घटना है वह तमिलनाडु हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ बंदोबस्ती विभाग द्वारा प्रशासित है। 

वहीं, डीएमके ने इस मामले को संज्ञान में लिया है और कार्रवाई की है। डीएमके महासचिव दुरईमुरुगन ने अपने बयान में बताया कि इस घटना के संदर्भ में कार्रवाई की गई है। डीएमके ने पार्टी अनुशासन का उल्लंघन करने के लिए टी मणिकम को निलंबित कर दिया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने घेरा
इस बीच, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने वायरल वीडियो पोस्ट करते हुए डीएमके पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि ‘डीएमके के एक सांसद को कल मंदिर के विध्वंस पर गर्व करते देखा गया था और आज हम तमिलनाडु के सलेम जिले में एक डीएमके जिला पदाधिकारी को एससी समुदाय के भाइयों और बहनों को रोकते हुए देखते हैं।’

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here