35 C
Mumbai
Sunday, April 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मणिपुर पर टूटी PM मोदी की चुप्पी महिलाओं के वायरल वीडियोज़ के बाद, बोले- क्रोध से भरा हुआ है मन

नई दिल्ली: मणिपुर में कुकी समुदाय की दो महिलाओं को नग्न कर सड़क पर घुमाने की घटना को लेकर देशभर में गुस्सा है. अब इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है. उन्होंने कहा, ‘ये अपमान पूरे देश का हो रहा है. 140 करोड़ भारतीयों को शर्मसार होना पड़ा है. मैं सभी मुख्यमंत्रियों से कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए कहता हूं।’ माताओं-बहनों की सुरक्षा के लिए सख्त कदम उठायें। इस देश में भारत के किसी भी कोने में या किसी भी राज्य सरकार में राजनीतिक बहस से ऊपर उठकर कानून व्यवस्था और बहनों का सम्मान ही प्राथमिकता है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. मणिपुर की बेटियों के साथ जो हुआ उसे कभी माफ नहीं किया जा सकता.

पीएम मोदी ने कहा कि मणिपुर में जो घटना सामने आई है, वह किसी भी सभ्य समाज के लिए शर्मसार करने वाली घटना है. और कितने दोषी हैं, वो अपनी जगह हैं लेकिन अपमान पूरे देश का हो रहा है. मैं सभी मुख्यमंत्रियों से आग्रह करता हूं कि वे अपने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को और मजबूत करें। हमारी माताओं-बहनों की रक्षा के लिए कठोरतम कदम उठाये गये।

दरअसल, मणिपुर में भीड़ द्वारा दो महिलाओं को नग्न कर सड़क पर पीटने की घटना सामने आई है. यह घटना 4 मई की है. वीडियो अब वायरल हो गया है. यह राजधानी इम्फाल से लगभग 35 किमी दूर कांगपोकपी जिले में हुआ। इसका वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। राज्य में पिछले ढाई महीने से ज्यादा समय से हिंसा जारी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ 2 महिलाओं को नग्न अवस्था में खेत में घसीट रही है.

वीडियो वायरल होने के बाद मणिपुर पुलिस जाग गई है. मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र कर उनके साथ बर्बरता करने के वायरल वीडियो के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी का नाम खुइरम हेरादास है. पुलिस ने उसे आज सुबह थौबल जिले से गिरफ्तार कर लिया. मणिपुर पुलिस के मुताबिक हेरादास इस मामले का मुख्य आरोपी है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here