29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मध्य प्रदेश सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन की सभी शहरों में की घोषणा

भोपाल: मध्य प्रदेश सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन की सभी शहरों में की घोषणा, मध्य प्रदेश में बेकाबू होती कोरोना महामारी के बीच मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने सभी शहरी इलाकों में वीकेंड लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है. राज्य के शहरी इलाकों में शनिवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन लगा रहेगा. इसके पहले बुधवार की शाम को सभी शहरी इलाकों में रविवार को लॉकडाउन की घोषणा की गई थी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

24 घंटों में 4,000 से ज्यादा नए मामले
गुरुवार की सुबह तक पिछले 24 घंटों में 4,000 से ज्यादा नए मामले सामने आए है, जिसके बाद यहां कुल संक्रमण की संख्या 3.18 lakh तक पहुंच गई है. यहां इंदौर और भोपाल में लगातार हर रोज कोरोना के सबसे ज्यादा मामले दर्ज हो रहे हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उचित कदम
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में जिन शहरों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, उनके लिए ‘उचित कदम’ उठाया जाएगा. हम बड़े शहरों में कंटेनमेंट ज़ोन्स बना रहे हैं.’ उन्होंने कहा कि सुनश्चिचित किया जाएगा कि इन कंटेनमेंट ज़ोन्स को पूरी तरह बंद किया जाए.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इंदौर में सर्जरी पर बैन
इंदौर में जिला प्रशासन ने सरकारी और निजी अस्पतालों में पहले से तय की गई सर्जरी पर बैन लगा दिया गया है. अगले आदेश तक अस्पतालों में तय कई गई सर्जरी नहीं होंगी. बस इमरजेंसी सर्जरी ही की जा सकेगी. आदेश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here