29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में जानलेवा हमला, ज़ख़्मी हुए पैर

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में हमला किया गया, वे यहां विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए गई थीं. मौके से आए विजुअल्‍स में सिक्‍युरिटी गार्ड्स को 66 वर्षीय ममता को उठाकर पीछे की सीट में बैठाते हुए देखा जा सकता है. सूत्रों के अनुसार, ममता के पैर में चोट आई है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पैरों में आई चोट
ममता ने कहा है कि कुछ लोगों द्वारा धक्का दिए जाने की वजह से उनके पैर चोटिल हो गए हैं। ममता बनर्जी ने कहा है कि जब वो अपनी कार के पास थीं तभी कुछ लोगों ने उन्हें धक्का मारा, जिसकी वजह से उनके पैर ज़ख़्मी हो गए।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कोलकाता लौटीं
ममता बनर्जी का नंदीग्राम में ही रात गुजारने के कार्यक्रम था लेकिन वे अब कोलकाता लौट आई हैं. गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने इस बार नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है, यहां उनका मुकाबला अपने पूर्व सहयोगी और मौजूदा चुनाव में बीजेपी प्रत्‍याशी शुभेंदु अधिकारी से है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

चर्चा का केंद्र है नंदीग्राम सीट
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट इस समय सबसे ज्‍यादा चर्चा का विषय बनी हुई है. यहां ममता दीदी का मुकाबला अपने ही पूर्व सहयोगी शुभेंदु अधिकारी से है. शुभेंदु ने वर्ष 2016 के चुनाव में तृणमूल कांग्रेस प्रत्‍याशी के तौर पर नंदीग्राम सीट पर जीत हासिल की थी. उनके समर्थक अब ममता को नंदीग्राम में ‘आउटसाइड’ बता रहे हैं जबकि शुभेंदु को ‘भूमिपुत्र’ कहा जा रहा है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here