33 C
Mumbai
Tuesday, March 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

महाराष्ट्र संकट: बगावत के अंकुर फूटे बागी शिंदे के गुट में

महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट और बागी नेता एकनाथ शिंदे की पूर्व मुख्यंमत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलने की चर्चा के बीच खबर आ रही है कि एकनाथ शिंदे ग्रुप के 20 बागी उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं. एनडीटीवी की खबर के मुताबिक एकनाथ शिंदे के साथ डेरा डाले हुए कम से कम 20 विधायक कथित तौर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं.खबर है कि इन विधायकों में से कुछ MLA भाजपा में विलय के खिलाफ हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वहीँ खबर है कि महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट के बीच राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार बागी मंत्रियों पद ना छीनकर सिर्फ उनका कार्यभार दूसरों को सौंप सकती है. ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि शिवसेना अभी भी इन बागी विधायकों की वापसी का रास्ता पूरी तरह बंद नहीं करना चाहती है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस बीच शिवसेना के नेता संजय राउत ने मुंबई के दहिसर में एक रैली कर कहा है कि बागियों का होटल मतलब बिग बॉस का घर है. एक-एक कर सब वहां से एलिमिनेट होंगे. महाराष्ट्र के तीन टुकड़े करने की साजिश रची जा रही है. शिवसेना के गद्दार उनकी मदद कर रहे हैं. उन्हें मराठवाड़ा को उत्तर महाराष्ट्र बनाना है. विदर्भ अलग करना है. मुंबई को केंद्र शासित प्रदेश बनाना है. उनके इस काम में रोड़ा बनेगी शिवसेना. इसलिए शिवसेना को तोड़ने की साजिश है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here