30 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

महाराष्ट्र संकट: शिंदे के वायरल वीडियो ने किया राजफास, कि भाजपा ने रचा है सारा खेल…!

शिवसेना के बागी विधायकों को लेकर गुवाहाटी में मौजूद एकनाथ शिंदे का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वह विधायकों से बातचीत कर रहे हैं. इस दौरान उन्हें कहते सुना जा सकता है, ‘वो एक राष्ट्रीय पार्टी है, उन्होंने मुझसे कहा है कि मेरा फैसला ऐतिहासिक है, और जब भी मुझे जरूरत पड़ेगी वो उपलब्ध रहेंगे.’ वीडियो में भागी शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के वीडियो में कही जा रही इस बात को माना जा रहा है कि भाजपा की बात करर हे हैं, क्योंकि कोई और दूसरी पार्टी तो उनकी मदद करने की स्थिति में नहीं है. इस वीडियो ने एक तरह अब इस बात को पूरी तरह साफ़ कर दिया है कि यह सारा खेल भाजपा का रचाया हुआ है. हालाँकि भाजपा इस पूरे मामले से अपने को दूर बता रही है और इसे शिवसेना का अंदरूनी मामला बता रही है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वहीँ एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि हमने महाराष्ट्र में ऐसी स्थिति कई बार देखी है. मेरे अनुभव से मैं कह सकता हूं कि हम इस संकट को हरा देंगे. साथ ही उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार ठीक से चलती रहेगी. शरद पवार ने गुरुवार को बागी विधायकों के मामले में बीजेपी और असम की सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सब लोग जानते हैं कैसे बागी विधायकों को पहले गुजरात और फिर असम ले जाया गया. हम उन लोगों को नाम नहीं लेना चाह रहे, जिन्होंने उनकी मदद की. असम सरकार उनकी मदद कर रही है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शरद पवार ने कहा है कि बागी विधायकों को कीमत चुकानी होगी. हम सरकार को बचाने की हर संभव कोशिश करेंगे. बहुमत का फैसला विधानसभा में होगा. उन्होंने कहा कि जब फ्लोर टेस्ट होगा तो पता चला जाएगा कि हमारे पास बहुमत है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस बीच गुरुवार को इन विधायकों से मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा और असम के कैबिनेट मंत्री पीयूष हजारिका ने मुलाकात की है. हालांकि इस दौरान क्या बातचीत हुई है यह सामने नहीं आया है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here