31 C
Mumbai
Wednesday, April 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

जान से मारने की धमकी पुलिस के सामने ही दे डाली

छिबरामऊ (कन्नौज) मारने की धमकी वो भी पुलिस की मौजूदगी में, घटना कुुुुछ ऐसी हैै कि रम्पुरा की सेक्शन लाइन को खोलने गए बिजली विभाग के लाइनमैन से चक्की संचालक व उसके बेटों ने पुलिस के सामने ही अभद्रता कर दी। चक्की संचालक ने अधिकारियों को जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारी कोतवाली पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

मारने की धमकी दी

रविवार को बिजली विभाग के एसडीओ राहुल सिंह के नेतृत्व में कई बिजली कर्मी कोतवाली पहुंचे। जेई करन सिंह ने बताया कि प्रेमपुर फीडर ओवरलोड होने के कारण उनकी शाखाएं खोलकर चलाना पड़ता है। शनिवार को लाइनमैन दिनेश कुमार जीटी रोड पर रंपुरा सेक्शन लाइन को खोलने गया तो आटा चक्की संचालक चंद्रशेखर व उसके बेटे अभिषेक, ईशू व अमित ने उसे लाइन खोलने नहीं दी और अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज की चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

बिजली विभाग के कर्मचारी की सूचना पर प्रेमपुर चौकी इंचार्ज सुदेश कुमार मौके पर पहुंच गए तो उनके सामने भी चक्की संचालक व उसके बेटों ने उन्हें व एसडीओ को एक सप्ताह में देख लेने की बात कहते हुए गालीगलौज व अभद्रता कर सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की। पुलिस की मौजूदगी में उक्त लोग लाइनमैन को मारने के लिए दौड़े। उक्त लोगों ने साल 2018 में भी लाइनमैन ललित कुमार के साथ मारपीट की थी। पुलिस ने जेई की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here