33 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मोदी के मंत्री जी जयंत के इंकार से ऐसे खीजे कि बता डाला कमअक़्ल बच्चा

मोदी के मंत्री जी: उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव प्रचार को लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सख्त सर्दियों के बावजूद माहौल में ज़बरदस्त गर्मी है. भाजपा इस जाटलैंड पर हर हाल में अपना क़ब्ज़ा बरकरार रखना चाहती है और यही वजह है कि केंद्र और राज्य के धुरंधर नेता और मंत्री डेरा डाले हुए हैं और सपा-रालोद के बीच दरार डालने के लिए प्रयासरत हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

लेकिन कामयाबी न मिलने पर उनके बयानों में खीज भी नज़र आ रही है और इसी खीज का नतीजा है कि केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने रालोद प्रमुख जयंत चौधरी को कमअक़्ल बच्चा बता दिया।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मोदी के मंत्री जी ने ऐसा क्यो कहा…

धर्मेंद्र प्रधान ने जयंत चौधरी के ‘चवन्नी’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह एक बच्चा हैं, अभी-अभी अखाड़े में आये हैं। उनके पिता ने कई बार पार्टियां बदलीं और पहली बार जीतने पर वे किसके सहयोगी थे? उन्हें नहीं पता था कि उनके इतिहास का ज्ञान कमजोर है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दरअसल पश्चिमी यूपी के जाट मतदाताओं को रिझाने में दिन-रात एक किये बीजेपी के सामने राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी सबसे बड़ी रुकावट बने हुए हैं. पहले तो बीजेपी ने संकेतों में जयंत चौधरी को अपने पाले में आने का निमंत्रण दिया लेकिन जब जयंत चौधरी ने यह कहकर, ‘वो चवन्नी नहीं हैं जो पलट जाएंगे’ सारे अरमानों पर पानी फेर दिया तो अब बीजेपी नेता अब उनके खिलाफ इस तरह के बयान देकर अपनी खीज मिटा रहे हैं.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here