29 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

योगी-2 कार्यकाल के 100 दिन का मुख्यमंत्री ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड

योगी-2 कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर एक पुस्तिका का विमोचन किया। इस अवसर पर सीएम ने कहा कि यूपी देश का सबसे बड़ा राज्य है और देश को आगे बढ़ा सकता है। पीएम गरीब कल्याण योजना ने 15 करोड़ से अधिक लोगों को राशन दिया गया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

प्रेस कांफ्रेंस से पहले CM योगी ने 100 दिन के कामों पर बुकलेट जारी की. इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी की जनता-जनार्दन ने आशीर्वाद दिया, हमारी सरकार के सेवा-सुशासन के 100 दिन पूरे होने पर बधाई. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जनता से जो वादे किये, उसे पूरा किया है और यही कारण है कि जनता का आशीर्वाद लगातार भाजपा को मिल रहा है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में ऐसा पहली बार हुआ है जब 37 साल बाद कोई सरकार रिपीट हुई है. बीजेपी ने जनता से जो कहा वो पूरा किया है, लोगों को आज योजनाओं का लाभ मिल रहा है और इसी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मार्गदर्शन में हमें जीत मिली है. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में सदी की सबसे बड़ी महामारी कोरोना नियंत्रण में हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले बार उच्च सदन कांग्रेस मुक्त हो चूका है. जनता का बीजेपी पर विश्वास बढ़ा है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here