28 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

लल्लू बोले योगी सरकार शराब माफियाओं पर कार्यवाही से क्यों हिचकती है, कौन है अलीगढ़ में मौतों का ज़िम्मेदार?

आखिर किन लोगों के दबाव में शराब के अवैध कारोबारियों पर कार्यवाही नहीं हो रही है?

लखनऊ: लल्लू बोले योगी सरकार शराब माफियाओं पर कार्यवाही से क्यों हिचकती है, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू ने जनपद अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र के करसुआ, निमाना, हैवतपुर और अण्डला गांवों में जहरीली शराब के सेवन से हुई 11 लोगों की दुःखद मौत पर पर योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार बताये कि उसके कार्यकाल में जहरीली शराब का अवैध कारोबार किसके संरक्षण में चल रहा है और जहरीली शराब पीने से हुई मौतों का कौन जिम्मेदार है? लगातार मौतें हो रही हैं, आखिर किन लोगों के दबाव में शराब के अवैध कारोबारियों पर कार्यवाही नहीं हो रही है?

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

लल्लू बोले योगी सरकार शराब माफियाओं पर कार्यवाही से क्यों हिचकती है

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कोरोना महामारी में आम जनता अव्यवस्था और इलाज, दवाई के अभाव में जहां अपनी जान गंवा रहे हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी की सरकार आपदा में विभिन्न प्रकार के अवसर तलाश रही है। उसी नक्शेकदम पर चलते हुए अपराधी भी आपदा में अवसर तलाशकर अवैध जहरीली शराब का खुलेआम धंधा कर रहे हैं और सरकार में बैठे लोग आंख मूंदे हुए है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार पूरी तरह आम जनता के प्रति संवेदनहीन बनी हुई है और प्रदेश में जहरीली शराब कारोबारियों के विरुद्ध कार्यवाही करने के स्थान पर उन्हें संरक्षण देती हुई दिखायी दे रही है। उन्होंने कहा कि सरकार बताये कि उसके और जहरीली शराब माफियाओं के मध्य क्या सम्बन्ध हैं? आखिर क्या वजह है कि अवैध शराब के कारोबारियों पर लगाम नहीं लगा रहे हैं। अवैध शराब कारोबारी और शराब माफिया दिनों-दिन फल-फूल रहे हैं और आम जनता जान गंवाने पर मजबूर है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने इसके पूर्व आजमगढ़, अम्बेडकरनगर में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों का उदाहरण देते हुए कहा कि अलीगढ़ में हुई मौतें बहुत ही दुःखद हैं। उन्होने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार द्वारा जहरीली शराब के कारोबारियों के विरुद्ध कार्यवाही न करना यह साबित करता है कि कहीं न कहीं जहरीली शराब का कारोबार करने वाले मौत के सौदागरों को सरकार का संरक्षण मिला हुआ है। उन्होने कहा कि योगी सरकार ने यदि पूर्व में हुईं जहरीली शराब से मौतों को लेकर संवेदनशील होती और अवैध शराब कारोबारियों पर सख्त कार्यवाही की गयी होती तो आज अलीगढ़ में हुईं मौतों को रोका जा सकता था।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here