30 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

शादी के मंडप में हलचल तब मची, जब होने वाली बहू निकली….??

दामाद की माँ को शादी के दिन पता चला कि होने वाली बहू उनकी बरसों पहले लापता हुयी बेटी है।

विदेश – शादी के मंडप में हलचल, इंटरनेट यूज़र्स इस ख़बर से हैरत में पड़ गए और बहुत से तो इसे शेक्सपियर के नाटक कमेडी ऑफ़ एरर्ज़ समझ बैठे, लेकिन उन्हें ख़ुशी हुयी कि बरसों बाद माँ-बेटी एक साथ हुयीं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

यह घटना हिन्दी सिनेमा में दिखाई जाने वाली घटना जैसी लगती है। चीन में एक शादी में उस वक्त नाटकीय मोड़ आया जब होने वाली बहू, परिवार की बरसों पहले लापता हुयी बेटी निकली। इंटरनेट पर शादी की तस्वीरें वायरल हो गयीं, जब बहू अपनी परिवार से दोबारा मिल गयी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शादी के मंडप में हलचल

यह घटना चीन के तटवर्ती प्रांत जियांगसू के सूज़ू की है, जब शादी की रस्म शुरू होने से पहले सास ने होने वाली बहू के बर्थमार्क पर ध्यान दिया। वह बर्थमार्क सास की 20 साल पहले लापता हुयी बेटी के बर्थमार्क जैसा था। सास ने हिम्मत जुटा कर, सच्चाई का पता करने के लिए बहू के माँ बाप से पूछा कि क्या उन्होंने अपनी बेटी को गोद लिया था।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

यह सुनते ही बहू के माँ बाप हैरत में पड़ गए क्योंकि यह राज़ वहां मौजूद किसी को पता नहीं था। उसके बाद होने वाली सास ने बताया कि किस तरह होने वाली बहू का बर्थमार्क उनकी लापता हुयी बेटी से मिलता जुलता है। होने वाली बहू के परिवार ने सच बात उगल दी और बताया कि किस तरह उन्होंने उनकी होने वाली बहू को 20 साल पहले सड़क किनारे से उठा कर अपनी औलाद बनाया था। 

(सौ.पी.टी.न्यूज)

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here