29 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

श्रीलंका को असालंका-राजपक्षे ने दिलाई जीत, 5 विकेट से हुई बांग्लादेश की हार

टी-20 वर्ल्ड कप में सुपर 12 के ग्रुप ए में बांग्लादेश को श्रीलंका ने 5 विकेट से हरा दिया है. बांग्लादेश के द्वारा दिए गए 171 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. श्रीलंका की ओर से असालंका ने शानदार बल्लेबाजी की और 80 रन बनाकर नाबाद रहे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

असालंका के अलावा राजपक्षे भी जमकर रन बनाए और 53 रन की पारी खेली और जीत में अहम योगदान देने में सफल रहे. बांग्लादेश की ओर से शाकिब और नसुम अहमद ने 2 विकेट लिए.

शारजाह में खेले गए इस मैच में श्रीलंका को चौथा झटका 79 रन के स्कोर पर लगा था. जब शाकिब ने एक ही ओवर में निसानका और अविष्का को आउट कर श्रीलंका को दो बड़े झटके दिए हैं. अविष्का बिना रन बनाए पवेलियन लौटे. इससे पहले श्रीलंका की पारी के पहले ही ओवर में बड़ा झटका लगा और कुसल परेरा केवल एक रन बनाकर नसुम अहमद की गेंद पर बोल्ड हो गए.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

निसानका ने 24 रन की पारी खेली और शाकिब की गेंद पर बोल्ड आउट होकर पवेलियन लौटे. इसी ओवर में शाकिब ने अविष्का को भी बोल्ड कर श्रीलंका की पारी को मुसीबत में डाल दिया है. अविष्का खाता खोले बिना ही आउट होकर पवेलियन लौटे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इससे पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 171 रन बनाए. बांग्लादेश की पारी में मोहम्मद नईम ने शानदार 62 रन बनाए तो वहीं दूसरी ओर मुशफिकुर ने 37 गेंद पर 57 रन की शानदार पारी खेली. श्रीलंका की ओर बिनुरा फर्नांडो, लाहिरु कुमारा और चामिका करुणारत्ने ने एक-एक विकेट लिया.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here