27.9 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सदन से विपक्षी सांसदों का वाकआउट, मोदी को डेढ़ घंटे से भी ज़्यादा सुना, मणिपुर पर एक शब्द नहीं बोले

डेढ़ घंटे से भी ज्यादा बोलने के बाद भी पीएम मोदी मणिपुर पर एक शब्द नहीं बोले, आख़िरकार परेशान होकर समूचा विपक्ष सदन से वाकआउट करने पर मजबूर हो गया. ये अलग बात है कि विपक्षी सांसदों के बाहर जाने के बाद पीएम मोदी ने मणिपुर पर बोलना शुरू किया।

लोकसभा में अवश्वास प्रस्ताव पर पीएम मोदी के भाषण का समूचे विपक्ष ने बहिष्कार करते हुए सदन से वाकआउट कर दिया है। डेढ़ घंटे से भी ज्यादा बोलने के बाद भी पीएम ने मणिपुर पर एक शब्द भी नहीं बोला। इसके विरोध में समूचे विपक्ष ने सदन से वाकआउट कर दिया। इससे पहले विपक्ष ने काफी धैर्य से प्रधानमंत्री को सुना लेकिन जब एक घंटे से भी ज़्यादा हो गया तो विपक्ष की तरफ से मणिपुर मणिपुर के नारे लगाए गए. प्रधानमंत्री ने इसपर जवाब में कहा कि थक जाओगे और हुआ भी कुछ ऐसा ही. डेढ़ घंटे से भी लम्बा भाषण हो चूका था, प्रधानमंत्री दुनिया भर की बातों की चर्चा करते जा रहे थे लेकिन जिस मुद्दे पर अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था उसपर एक भी शब्द नहीं बोला था, आखिरकार थककर समूचे विपक्ष ने सदन का वाकआउट कर दिया और प्रधानमंत्री ने मणिपुर पर बोलना शुरू किया।

उन्होंने कहा देश भरोसा रखे, मणिपुर में शांति का सूरज जरूर उगेगा। इससे पहले प्रधानमंत्री ने राहुल गाँधी, सोनिया गाँधी और विपक्ष के गठबंधन इंडिया का खूब मज़ाक उड़ाया और कहा 2024 में वो फिर वापस आ रहे हैं.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here