35 C
Mumbai
Tuesday, April 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सलमान की साउथ सुपरहिट ‘मास्टर’ के रीमेक में होगी एंट्री!

टाइगर 3 में एक बार फिर उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी

सलमान की साउथ सुपरहिट, सलमान खान हाल ही में 13 मई को रिलीज फिल्म राधे में नजर आए थे और ईद के मौके पर काफी बड़ा धमाका किया था। सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 पर काम शुरू कर दिया है। इसमें एक बार फिर उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। टाइगर 3 के बाद सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग में लगेंगे। इस फिल्म में पहली बार वह पूजा हेगड़े संग रोमांस करने वाले हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सलमान खान को साउथ फिल्म मास्टर की रीमेक के लिए अप्रोच किया

दरअसल कुछ समय पहले खबर आई थी कि सलमान खान को साउथ की सुपरहिट फिल्म मास्टर की रीमेक के लिए अप्रोच किया गया है। इसके बाद से लगातार सलमान खान के फैंस अगली खबर का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब फिल्मफेयर ने भी इस बात पर मुहर लगा दी है। फिल्मफेयर ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि सलमान खान को विजय थालापैथी की फिल्म मास्टर के लिए अप्रोच किया गया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सलमान एक और फिल्म के रीमेक में नजर आ सकते हैं जो कि रवि तेजा की फिल्म खिलाड़ी

इससे इतना तो तय है कि सलमान खान की तरफ से काफी जल्दी रिएक्शन आ सकता है और फैंस इंतजार भी कर रहे हैं। सलमान खान अगर इस प्रोजेक्ट से जुड़ते हैं तो निश्चित ही काफी बड़ी धमाका होने की उम्मीद है और फिल्म की कहानी दमदार है। इसके अलावा खबर आई थी कि सलमान खान एक और फिल्म के रीमेक में नजर आ सकते हैं जो कि रवि तेजा की फिल्म खिलाड़ी है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here