33 C
Mumbai
Monday, April 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सानिया मिर्ज़ा WPL में RCB की मेंटर बनीं

दिग्गज भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को मुंबई में 4 से 26 मार्च तक होने वाली महिला प्रीमियर लीग (WPL) के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का मेंटर बनाया गया है। आरसीबी ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की है। छह ग्रैंड स्लैम जीतने वाली मिर्जा ने अपना आखिरी बड़ा टूर्नामेंट 2023 ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेला था। वह मिश्रित युगल स्पर्धा में रोहन बोपन्ना के साथ उपविजेता रहीं।

आरसीबी महिला टीम की मेंटर के रूप में अपनी नई भूमिका पर सानिया मिर्जा ने कहा, “मेंटर के तौर पर आरसीबी की महिला टीम से जुड़ना मेरे लिए खुशी की बात है। भारतीय महिला क्रिकेट ने महिला प्रीमियर लीग के साथ एक क्रांतिकारी बदलाव देखा है और मैं वास्तव में इस क्रांतिकारी पिच का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। आरसीबी और इसका ब्रांड दर्शन पूरी तरह से मेरी दृष्टि और दृष्टिकोण के साथ प्रतिध्वनित होता है क्योंकि मैंने अपने खेल के करियर को इसी तरह से आगे बढ़ाया है और यह भी है कि मैं अपने रिटायरमेंट के बाद खेलों में कैसे योगदान देती हूं।”

उन्होंने कहा, “आरसीबी पिछले कुछ वर्षों में आईपीएल में एक लोकप्रिय टीम और बहुत अधिक फॉलो की जाने वाली टीम रही है। मैं उन्हें महिला प्रीमियर लीग के लिए एक टीम बनाते हुए देखकर बेहद खुश हूं क्योंकि यह देश में महिलाओं के खेल को नई ऊंचाइयों तक ले जाएगा, महिला क्रिकेटरों के लिए नए दरवाजे खोलेगा और खेल को युवा लड़कियों और एक बच्ची के पेरेंट्स के लिए करियर की पहली पसंद बनाने में मदद करेगा।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here