33 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सिराज को स्टोक्स ने दी गाली तो विराट गए भिड़, देखने को मिली दोनों के बीच नोंकझोंक

अहमदाबाद:इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के दौरान पहले दिन टीम इंडिया के कप्तान और बेन स्टोक्स के बीच नोंकझोंक देखने को मिली। मैच के दौरान जब तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज गेंदबाजी कर रहे थे तभी उनकी बेन स्टोक्स के बहस हुई और इसके बाद बेन स्टोक्स और विराट कोहली के बीच कहासुनी देखने को मिली। दोनों के बीच बहस के बाद बीच बचाव में अंपायर को आना पड़ा। अंपायर ने दोनों को अलग किया। इस पूरी कहासुनी पर अब खुद मोहम्मद सिराज ने खुलकर बात की है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद मोहम्मद सिराज ने इंटरव्यू में इस घटना के बार में बात करते हुए कहा कि जब मैं गेंदबाजी कर रहा था तो बेन स्टोक्स ने मुझे गाली दी, फिर मैंने विराट भाई से बोला और विराट भाई ने हैंडल कर लिया। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब स्टोक्स और विराट के बीच बहस हुई है। इससे पहले 2016 में भी विराट और बेन स्टोक्स की मैच के दौरान आपस में बहस हो चुकी है, जिसे लोग अभी तक नहीं भूले होंगे। बता दें कि पहले दिन का खेल खतम होने तक भारत ने एक विकेट गंवाककर 24 रन बनाए, जबकि इंग्लैंड की पहली पारी 205 रन के स्कोर पर सिमट गई।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

वहीं पहले दिन के मैच के बाद जब सिराज से विकेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विकेट तो बैटिंग विकेट है, गेंद बैट पर आ रहा है, हमारा एक ही प्लान था कि धैर्य से गेंदबाजी करनी थी और हम अपने प्लान पर टिके रहे। मुझे विराट कोहली भाई ने कहा था कि हमारे पास दो ही तेज गेंदबाज हैं, हम उसे रोटेट करते रहेंगे, मैं जिस एंड से गेंदबाजी कर रहा था वहां से बाउंस अच्छा मिल रहा था। मैं हर गेंद पर अपनी पूती ताकत लगाने की कोशिश करता हूं और यही मैंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी किया था और आज के मैच में भी मैंने हर गेंद पर अपनी पूरी ताकत लगाई।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here