34 C
Mumbai
Wednesday, April 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

हाई वोल्टेज ड्रामा नशे में धुत लड़कियों का, अभद्रता सिक्योरिटी गार्ड से; दो लोग हुए गिरफ्तार

नोएडा की हाई प्रोफाइल सोसाइटियों से लगातार गार्ड से बदसलूकी के मामले सामने आ रहे हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि नशे में धुत्त लड़कियों ने गार्ड से बदसलूकी की। नोएडा के फेस 3 क्षेत्र स्थित सेक्टर 121 अजनारा होम्स सोसाइटी में शुक्रवार देर रात शराब के नशे में धुत तीन महिलाओं ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। उन्होंने एक सिक्योरिटी गार्ड से अभद्रता की।

महिला ने पकड़ा गार्ड का कॉलर
एक महिला ने गार्ड का कॉलर पकड़ा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने गार्ड की शिकायत पर तीन महिलाओं के खिलाफ एनसीआर दर्ज की है। पुलिस जांच में पता चला है कि पीड़ित ने कार पर सोसाइटी का स्टीकर न होने पर महिलाओं को गेट पर रोका था। 

https://twitter.com/barkhatrehan16/status/1578727934365696000?s=20&t=Jofyip8k0F4Q8mpcVf60cA

अजनारा होम्स सोसाइटी का मामला
अजनारा होम्स सोसाइटी में शाहजहांपुर निवासी पंकज उर्फ़ उज्ज्वल सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। शुक्रवार देर रात सोसायटी में रहने वाली अंजलि उनकी बहन दीक्षा और उनकी एक दोस्त काकुल कार से सोसाइटी के गेट पर पहुंचे। दावा है कि तीनों महिलाएं शराब के नशे में धुत थी। कार पर सोसाइटी का स्टीकर न होने से गार्ड ने उन्हें गेट पर रोक लिया।अंजलि गार्ड पंकज से बहस करने लगी। अंजलि के साथ उसकी दोस्त काकुल भी गार्ड से बहस करने लगी। बहस के दौरान दोनों महिलाओं ने गार्ड के साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौज की और उसका कॉलर पकड़कर मारपीट की।

महिलायों के खिलाफ केस दर्ज 
तीनों ने करीब आधा घंटे तक सोसाइटी में हाई वोल्टेज ड्रामा किया। ज़ब लोग इकट्ठा होने लगे तो वह अपने फ्लैट में चली गई। कुछ देर बाद इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने घटना को संज्ञान में लेकर गार्ड की शिकायत पर अंजलि उसकी बहन दीक्षा और दोस्त काकुल के खिलाफ एनसीआर दर्ज की है। पुलिस जांच में पता चला है कि अंजलि का फूड सप्लीमेंट का कारोबार है। एडीसीपी साद मियां ने बताया कि अंजलि और काकुल को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। जबकि दीक्षा फरार है उसकी तलाश की जा रही है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here