28 C
Mumbai
Friday, October 22, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अक्षरा सिंह का नया गाना ‘करी ना बलम जी मनमानी’ नये साल में रिलीज

‘करी ना बलम जी मनमानी’ गाने में फीट राकेश मिश्रा का है

भोजपुरी की लोकप्रिय सिंगर – एक्‍टर अक्षरा सिंह का नये साल में नया गाना ‘करी ना बलम जी मनमानी’ मकर संक्रांति के पावन अवसर पर रिलीज हो गया है। इस गाने में फीट राकेश मिश्रा का है, जो खुद भी एक मंझे हुए सिंगर एक्‍टर हैं और बीते साल उनका एक गाना खूब वायरल हुआ था। गाने का थीम पति – पत्‍नी के बीच के संवाद पर आधारित है। यह गाना म्‍यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.
Download now

नये साल में अक्षरा को अपने इस गाने से बेहद उम्‍मीदें हैं। उन्‍होंने कहा कि ये गाना सबों की जिंदगी से प्रेरित है। आप भी जब गाने को सुनेंगे, तो मजा आयेगा। मेरी कोशिश होती है कि मैं अपने गानों से हेल्‍दी इंटरटेंमेंट के साथ सबका मनोरंजन करूं। ऐसे में आपका प्‍यार और आशीर्वाद बेहद मायने रखता है। उन्‍होंने राकेश मिश्रा को लेकर कहा कि वे एक अच्‍छे कलाकार हैं। उनके साथ काम करने में हमेशा मजा आता है। हम पहले भी साथ काम कर चुके हैं। इस गाने में हमने अपना बेस्‍ट दिया है।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज  की रोचक खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=Z4tNgKBKxTk[/embedyt]

रोचक खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

आपको बता दें कि गाना ‘करी ना बलम जी मनमानी’ को अक्षरा सिंह ने गाया है। फीट राकेश मिश्रा का है और दोनों इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में भी नजर आये हैं। लिरिक्‍स मनोज मतलबी का है। संगीत अविनाश झा घुंघरू का है। कोरियोग्राफर एम के गुप्‍ता जोय हैं। डीओपी पंकज सोनी और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here