35 C
Mumbai
Saturday, October 16, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गाजियाबाद में दिल दहलाने वाली घटना आयी सामने, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कानून व्यवस्था की धज्जियाँ उड़ाने वाली एक घटना सामने आयी है, यह ऐसी घटना जो दिल दहला देने और रोंगटे खड़े कर देने वाली है, उक्त घटना गाजियाबाद जिले के लोनी थाना क्षेत्र में घटित हुई है, जहाँ सरेआम एक युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस दौरान वहाँँ आसपास मौजूद लोगों से मृतक युवक मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। वहां मौजूद लोग इस पूरे घटनाक्रम को मूक बधिर होकर देखते रहे, लेकिन कोई भी पुलिस को फोन करने की या बदमाशों को रोकने की हिम्मत तक नहीं जुटा सका। बस लोग वहां खड़े होकर उस घटनाक्रम का वीडियो बनाते रहे।

ये घटना गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र की है। खबरों के अनुसार, सोमवार को 21 वर्षीय अजय शर्मा रोजाना की तरह एक ऑटो में बैठ कर अपने काम पर जा रहा था। दोपहर लगभग 12 बजे के करीब एक किमी की दूरी पर पहुंचा ही था कि रास्ते में पहले से घात लगाये बैठे आरोपी गोविंद और उसके एक दोस्त ने अजय का ऑटो रोक कर उसे ऑटो से बाहर खीचकर निकाल लिया। अजय स्थिति को भांप पाता कि इससे पहले ही दोनों आरोपियों ने उसपर एक के बाद एक लोहे की रॉड और सरियों से हमला कर दिया। ये हमला करीब 10 मिनट तक चलता रहा।

दोनों आरोपी अजय को तब तक पीटते रहे वो जब तक लहूलुहान और बेसुध नहीं हो गया। दोनों हमलावर इसके बाद फरार हो गए। सूचना मिलते ही अजय के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों की सहायता से अजय को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी। जिस वारदात का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस वारदात देखकर किसी की भी रुह कांप उठेगी। पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान गोविंद के रूप में हुई है, जिसे एक शातिर अपराधी बताया गया है। लोनी सीओ ने जानकारी देते हुए कहा कि दोनों हमलावरों की गिरफ्तारी कर ली गयी है और मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here