30 C
Mumbai
Sunday, June 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

BCCI वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के चलते एशिया कप में भेजेगा बी टीम

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के चलते एशिया कप के आयोजन को लेकर संशय अभी भी बरकरार है। माना जा रहा है कि महामारी के चलते एशिया कप का आयोजन संभवत: जून माह के अंत मे कराया जा सकता है। इस बार एशिया कप का आयोजन श्रीलंका में कराया जा सकता है। टीम इंडिया के व्यस्त शेड्यूल को देखते हुए माना जा रहा है कि भारत इस साल एशिया कप के लिए अपनी बी टीम को भेज सकता है। दरअसल भारत अगस्त माह में इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैच खेलने हैं, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खेलना है, ऐसे में एशिया कप में भारत की टीम बी को भेजा सकता है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के सूत्र ने कहा कि हमारे पास कोई विकल्प नहीं है, हम इंग्लैंड दौरे के लिए चल रही तैयारियों को लेकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं। क्रिकेटर दो बार क्वारेंटीन में नहीं जा सकते हैं। अगर एशिया कप होता है तो भारत के पास टीम बी को भेजने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं होगा। रिपोर्ट के अनुसार जून के पहले हफ्ते में विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया इंग्लैंड के दौरे पर जाएगी। आईपीएल 30 मई को संपन्न होगा और इसके ठीक बाद टीम इंडिया इंग्लैंड के दौरे पर जाएगी, जहां टीम को इंग्लैंड पहुंचने पर 14 दिन तक क्वारेंटीन रहना होगा।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रिपोर्ट के अनुसार भारत इंग्लैंड में हिल्टन होटल में रुकेगी, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने पूरे होटल को 1 जून से 26 जून तक के लिए पूरी तरह से बुक कर लिया है, जहां पर खिलाड़ियों और स्टाफ को बायो बबल में रखा जाएगा। आईसीसी ने मौसम को देखते हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए एक अतिरिक्त दिन को सुरक्षित रखा है। बता दें कि इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 3-1 से मात देने के बाद भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here