30 C
Mumbai
Friday, May 20, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

@elonmusk: अब चुकाने पड़ेंगे पैसे ट्विटर का प्रयोग करने के लिए

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि अब सरकारों और कंपनियों को ट्विटर का प्रयोग करने के लिए पैसे चुकाने पड़ेंगे।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मस्क ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, ”आम उपयोगकर्ताओं के लिए ट्वीटर हमेशा मुफ़्त रहेगा, लेकिन वाणिज्यिक/सरकारी उपयोगकर्ताओं के लिए शायद थोड़ी सी कीमत हो सकती है।”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शुल्क-आधारित सदस्यता के विचार के लिए ट्विटर बिल्कुल नया नहीं होगा और ट्विटर ब्लू एक समान अवधारणा है, जो ट्विटर के सबसे वफादार ग्राहकों को प्रीमियम सुविधाओं तक विशेष पहुंच और एक छोटे से मासिक सदस्यता शुल्क के लिए ऐप अनुकूलन प्रदान करता है। ट्विटर ब्लू आईओएस, एंड्रॉइड और वेब के लिए यूएस, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में ट्विटर पर उपलब्ध है।

44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदने के लिए एलन मस्क के सौदे के बाद, सोशल मीडिया दिग्गज का भविष्य अनिश्चितता में डूबा हुआ है। कुछ रिपोर्टों ने संकेत दिया है कि मस्क ने तीन साल बाद फिर से ट्विटर को जनता के बीच ले जाने की योजना बनाई है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मस्क ने न्यूयॉर्क में वार्षिक मेट गाला में बताया, “अभी यह एक तरह की जगह है। मैं चाहता हूं कि देश का एक बड़ा प्रतिशत इस पर हो, संवाद में शामिल हो।” मस्क ने कहा कि वह चाहते हैं कि ट्विटर “जितना संभव हो उतना व्यापक रूप से समावेशी हो, जहां आदर्श रूप से अधिकांश अमेरिका इस पर है और बात कर रहा है,” और जितना संभव हो उतना विश्वसनीय।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here