29 C
Mumbai
Monday, June 27, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

FIR दर्ज: ओवैसी, नुपुर शर्मा, नवीन जिंदल, यति नरसिंहानंद समेत सोशल मीडिया यूजर्स और धार्मिक संगठनों के सदस्यों के खिलाफ

पैगंबर मोहम्मद पर अपमानजनक टिप्पणी विवाद के बीच दिल्ली पुलिस ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी समेत नुपुर शर्मा, नवीन कुमार जिंदल, यति नरसिंहानंद समेत सोशल मीडिया यूजर्स और धार्मिक संगठनों के सदस्यों के नाम पर दो FIR दर्ज की हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पुलिस ने एक समुदाय विशेष को निशाना बनाकर उनके खिलाफ भड़काऊ बयान देने के मामले में गुरुवार को कई लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. एफआइआर उन लोगों के खिलाफ दर्ज हुई है जो नफरत भरे कंटेंट और मैसेज सोशल मीडिया पर फैला रहे हैं और जिनसे शांति व्यवस्था को नुकसान पहुँच सकता है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

जानकारी के मुताबिक इंटेलीजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रेटजिक ऑपरेशन यूनिट द्वारा दर्ज एफआइआर में नूपुर शर्मा, नवीन कुमार जिंदल, शादाब चौहान, सबा नकवी, मौलाना मुफ्ती नदीम, अब्दुर रहमान, गुलजार अंसारी, अनिल कुमार मीना और पूजा शकुन के नाम शामिल हैं.

बता दें कि पैगंबर मोहम्मद साहब पर भाजपा नेताओं नुपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल द्वारा की गई टिप्पणी पर विवाद अब भी जारी है. कई देशों ने विवादास्पद टिप्पणी को लेकर भारत के खिलाफ आधिकारिक विरोध दर्ज कराया है. वहीं भाजपा ने नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया गया, जबकि पार्टी की दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को निष्कासित कर दिया गया है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here