26 C
Mumbai
Sunday, December 4, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

Ilker Ayci की नियुक्ति एयर इंडिया की कायापलट के लिए

टाटा समूह ने एयर इंडिया की कायापलट करने के लिए टर्किश एयरलाइन के पूर्व चेयरमैन Ilker Ayci को एयर इंडिया का मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ बनाया है. 51 साल के इलकर आयशी टर्की के बिजनेसमैन हैं. उन्हें साल 2015 में टर्किश एयरलाइन का चेयरमैन नियुक्त किया गया था. 26 जनवरी 2022 को उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरण की मौजूदगी में बोर्ड की अहम बैठक हुई, जिसमें यह फैसला लिया गया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

Ilker Ayci ने साल 1994 में बिल्केंट यूनिवर्सिटी डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटिकल साइंस एंड पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में अपनी पढ़ाई पूरी की. 1995 में उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ यूके में पढ़ाई पूरी की. 1997 में उन्होंने मरमारा यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल मास्टर प्रोग्राम को पूरा किया.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Ilker Ayci 1 अप्रैल 2022 से एयर इंडिया के कामकाज को देखेंगे. अपनी नियुक्ति के बाद इलकर आयशी ने कहा कि एयर इंडिया एक आइकॉनिक एयरलाइन है. एयर इंडिया के प्रमुख के रूप में टाटा ग्रुप के साथ जुड़कर मैं काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं. एयर इंडिया में अपने सहयोगियों और टाटा ग्रुप के नेतृत्व के साथ मिलकर काम करते हुए हम एयर इंडिया की मजबूत विरासत का उपयोग इसे दुनिया की सर्वश्रेष्ठ एयरलाइन बनाएंगे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here