35 C
Mumbai
Saturday, October 16, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

रेनॉ (Renault) ने नई Kiger मॉडल का टीजर इमेज किया जारी

Kiger को फ्रांस व इंडिया की कॉरपोरेट डिजाइन टीम्स ने मिलकर किया विकसित

रेनॉ (Renault) ने नई Kiger के प्रॉडक्शन मॉडल की पहली टीजर इमेज जारी की, 28 जनवरी को ग्लोबली अनवील होने जा रही है. इस सब कॉम्पैक्ट SUV का कॉन्सेप्ट वर्जन नवंबर 2020 में सामने आया था. Kiger को फ्रांस व इंडिया की कॉरपोरेट डिजाइन टीम्स ने मिलकर विकसित किया है. यह गाड़ी CMFA+ प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी, जो कि Triber में इस्तेमाल हुआ है. Renault Kiger कंपनी की B-SUV होगी.

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

टीजर इमेज से पता चलता है कि Kiger के फ्रंट में स्प्लिट LED हैडलैंप्स और स्लीक LED DRLs रहेंगी. रेनॉ इंडिया कह चुकी है कि Kiger का प्रॉडक्शन मॉडल 80 फीसदी कॉन्सेप्ट मॉडल के जैसा ही होगा. लिहाजा नवंबर 2020 में अनवील हुए कॉन्सेप्ट मॉडल की बात करें तो वह बोल्ड लुक लिए हुए है. गाड़ी के फ्रंट में रेनॉ SUV की सिग्नेचर ​ग्रिल दी हुई ह. मेन हैडलैंप क्लस्टर फ्रंट बंपर पर नीचे है. Renault किंगर का ग्राउंड क्लियरेंस 200mm रहने की संभावना है.

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज की चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

कॉन्सेप्ट मॉडल में किंगर के रियर में टेल लैंप्स C शेप वाला LED सिग्नेचर लुक लिए हुए हैं. Renault किंगर कॉन्सेप्ट में 19 इंच अलॉय व्हील्स और सेंट्रली माउंटेड रियर एग्जॉस्ट है. किंगर में फ्लोटिंग रूफ डिजाइन रहेगी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

Renault पहले ही कन्फर्म कर चुकी है कि किंगर का इंजन इसकी ग्लोबल पावरट्रेन लाइन में से होगा. इसका मतलब है कि किंगर में HRAO 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है, जो 99 bhp पावर और 160 Nm का टॉर्क पैदा करता है. यही इंजन नई Nissan Magnite में भी है. किंगर में CVT Auto ट्रांसमिशन विकल्प भी मिल सकता है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here