28 C
Mumbai
Tuesday, November 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

Paytm के निवेशक कंगाल हो गए

पेटीएम ने अपने निवेशकों को बर्बाद कर दिया, जिन लोगों ने Paytm के आईपीओ में पैसा लगाया था उनका 79 प्रतिशत पैसा अबतक डूब चूका है, और उसके गिरावट की रफ़्तार अभी थमी नहीं है जबकि सेंसेक्स ने आज अपना सर्वोत्तम शिखर छुआ है.

पेटीएम के शेयर अपने हाई से 75 फीसदी से ज्यादा टूट चुका है. यानी Paytm की संचालक कंपनी One 97 Communications लिमिटेड का IPO लिस्टिंग के पहले साल ही सबसे खराब प्रदर्शन करने वाला IPO रहा है. आंकड़ों के मुताबिक पिछले एक दशक में किसी भी कंपनी के IPO में इतनी बड़ी गिरावट नहीं देखने को मिली है.

पेटीएम की पैरेंट कंपनी वन 97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड का आईपीओ पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुआ था. लॉन्च से पहले इस आईपीओ को लेकर जबर्दस्त माहौल था. लेकिन एक साल में ही Paytm के शेयर अर्श से फर्श पर पहुंच गया है. इसने अब तक निवेशकों को 79% का तगड़ा नुकसान कराया है.

बता दें, गुरुवार को शेयर बाजार में जोरदार तेजी के बावजूद Paytm के शेयर करीब ढाई फीसदी टूटकर 441 रुपये पर बंद हुआ. अब Paytm के आईपीओ में निवेश करने वाले समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर कब गिरावट पर लगाम लगेगी? पिछले एक महीने में पेटीएम के शेयर 32 फीसदी से ज्यादा टूट चुका है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here