29 C
Mumbai
Sunday, April 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

PK के सुर में अब ममता ने मिलाया सुर, किया कांग्रेस पर वार

तृणमूल कांग्रेस के राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर पाण्डेय के बाद अब प बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने गोवा दौरे के आखिरी दिन कांग्रेस पर हमला बोला है, ममता ने भी कहा कि कांग्रेस अगर नहीं चेती तो पीएम मोदी और पॉवरफुल बनेंगे। ममता ने कांग्रेस पर राजनीति को गंभीरता से नहीं लेने का आरोप भी लगाया. ममता ने कहा, कांग्रेस के फैसला न ले पाने का अंजाम देश भुगत रहा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

ममता बनर्जी ने कहा, कांग्रेस की वजह से मोदीजी और पॉवरफुल होने जा रहे हैं. अगर कोई फैसला नहीं लेता है, तो उसके लिए देश क्यों खामियाजा उठाए. ममता ने कहा, कांग्रेस को पहले मौका मिला था. लेकिन वे मेरे राज्य में भाजपा के बजाय मेरे खिलाफ लड़ रहे थे. टीएमसी ने गोवा की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इससे पहले ममला ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. ममता बनर्जी ने कहा, भाजपा ने अच्छे दिन का वादा किया था, लेकिन अब ये लोग देश को खत्म करने में जुटे हैं. उन्होंने कहा, देश में महंगाई बढ़ रही है. डीजल, पेट्रोल, एलपीजी की कीमतें बढ़ रही हैं. जीएसटी से व्यापार प्रभावित हो रहे हैं. लेकिन भाजपा इन मुद्दों को हल करने में गंभीर नहीं है. इससे पहले गोवा फॉरवर्ड पार्टी के नेता विजय सरदेसाई ने ममता बनर्जी से मुलाकात की.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here