30 C
Mumbai
Tuesday, May 17, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

RPN सिंह भाजपा में जाकर बोले,”देर आए, दुरुस्त आए”

उत्तर प्रदेश चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस पार्टी के नेता आरपीएन सिंह ने आज पार्टी का हाथ छोड़कर भाजपा का साथ पकड़ लिया है. कुंवर रतनजीत प्रताप नारायण सिंह आज दिल्ली में औपचारिक रूप से भाजपा के सदस्य बन गए हैं, इस दौरान उन्होंने कहा “देर आए, दुरुस्त आए”.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

RPN सिंह ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व ज्योतिरादित्य सिंधिया, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, और यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की उपस्थिति में बीजेपी की सदस्यता ली.

इस मौके पर मीडिया को सम्बोधित करते हुए आरपीएन सिंह ने कहा कि 32 सालों तक मैं एक पार्टी में ईमानदारी, लगन और मेहनत से एक पार्टी में रहा, लेकिन जिस पार्टी में इतने सालों तक रहा, अब पार्टी वैसी नहीं रह गई और न ही उस पार्टी की वैसी सोच रह गई है. बहुत समय से तमाम लोग मुझसे कहते थे कि भारतीय जनता पार्टी में आपको जाना चाहिए. बहुत समय तक मैंने सोचा, अंत में यही कह सकता हूं कि देर आए, दुरुस्त आए.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा कि देश के कई राज्यों में चुनाव चल रहे हैं, मैं यूपी से आता हूं तो बताना चाहता हूं कि पीएम मोदी के नेतृत्व में जो योजनाएं यूपी में आई हैं, उस पर मुझे गर्व है. पूर्वांचल में जिन योजनाओं के लिए सपनों में सोचा जाता था, उसे हकीकत में डबल इंजन की सरकार ने संभव किया है. कानून-व्यवस्था भी यूपी में बहुत अच्छी हुई है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि छोटे से कार्यकर्ता के रूप में यूपी और देश के निर्माण में जो भी काम देंगे उसे पूरी निष्ठा से करूंगा.

सियासी गलियारों में आरपीएन सिंह का इस्तीफा कांग्रेस पार्टी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. हालाँकि कांग्रेस पार्टी कई बार विभिन्न मंचों में यह बात कह चुकी है कि जो जहाँ जाना चाहे जा सकता है क्योंकि पार्टी को बहादुर और निडर कार्यकर्ताओं और नेतों की ज़रुरत है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पूर्वी यूपी के कुशीनगर से ताल्लुक रखने वाले आरपीएन सिंह राहुल और प्रियंका के काफी नज़दीक थे और इसी लिए राज्य में उन्हें पार्टी के बड़े नेताओं में से एक मन जाता था, सोमवार को जारी की गई पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में उनका नाम शामिल था.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here