29 C
Mumbai
Monday, June 27, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

‘अग्निपथ” की आग अब बिहार के बाद यूपी, हरियाणा, उत्तरखंड में फैली

सेना भर्ती के लिए केंद्र सरकार की शार्ट टर्म अग्निपथ योजना के खिलाफ दुसरे दिन विरोध की अग्नि बिहार के बाद यूपी हरियाणा और उत्तराखंड में भी फ़ैल गयी है. गुरुवार को प्रदेश के जहानाबाद, नवादा, कैमूर, छपरा, मोतिहारी और सहरसा में प्रदर्शन की खबर सामने आ रही है. पश्चिमी यूपी के बुलंदशहर में सैकड़ों की संख्या में युवा सुबह से प्रदर्शन कर रहे हैं . हरियाणा के पलवल में पुलिस की 5 गाड़ियों को तोड़कर आग के हवाले कर दिया गया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बता दें कि बिहार कई जिलों में रेल के डब्बों में भी आग लगाई गई है. नवादा में बीजेपी विधायक अरुणा देवी पर हमला हुआ है तो वहीं गोपालगंज में गोरखपुर-पाटलीपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन को आग के हवाले किया गया है. जहानाबाद में ट्रैक जाम कर रहे छात्रों ने ट्रेन पर पथराव किया है. इधर नवादा, आरा और सहरसा में भी रेवले स्टेशन और सड़क पर युवाओं का प्रदर्शन जारी है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सहरसा में युवाओं ने दिल्ली जाने वाली क्लोन हमसफर, वैशाली सुपरफास्ट और पटना जाने वाली राजरानी सुपरफास्ट ट्रेन को घंटों से रोककर रखा है. वहीं, कैमूर जिले में युवाओं के प्रदर्शन की खबर आ रही है. जिले के भभुआ रोड स्टेशन पर युवाओं द्वारा ट्रेनों में तोड़फोड़ की गयी है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बिहार के साथ ही पश्चिमी यूपी के बुलंदशहर में सैकड़ों की संख्या में युवा सुबह से प्रदर्शन कर रहे थे. ऐसे में सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और हल्के बल का प्रयोग कर सबको खदेड़ दिया. यूपी के अलीगढ़-ग़ाज़ियाबाद NH-91 के सोमना मोड़ पर प्रदर्शकारियों द्वारा सवारियों से भरी रोडवेज के बस में तोड़फोड़ की गई है.

हरियाणा के पलवल में पुलिस की 5 गाड़ियों को तोड़कर आग के हवाले कर दिया गया. डीसी रेजिडेंस पर जबरदस्त पथराव किया गया. पुलिस और डीसी रेजिडेंस के कर्मचारी सभी ने भाग कर अपनी जान बचाई. प्रशासन ने पलवल में इंटरनेट सेवा बंद कर दी.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here