27 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ममता बनर्जी ने भाजपा पर कसा तंज बोलीं‌- ‘सबसे बड़ा जेबकतरा’ दल; जनता को धोखा देने का भी लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने बुधवार को भगवा पार्टी को सबसे बड़ा जेबकतरा बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव से पहले किए गए अपने वादों को पूरा नहीं करके मतदाताओं को धोखा दिया है।

उत्तर बंगाल के लिए रवाना होने से पहले नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उन्होंने पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान केंद्रीय जांच एजेंसियों जैसे ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग को लेकर भी केंद्र सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी के लिए ‘राजनीतिक भोजन’ की तलाश में केंद्रीय एजेंसियां बार-बार राज्य का दौरा कर  रही हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि वे (भाजपा) देश के सबसे बड़े जेबकतरे हैं और लोगों को इसके कारण सबसे ज्यादा परेशानी हुई है। प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये ट्रांसफर करने के उनके वादे, फिर नोटबंदी, और फिर महामारी के दौरान मुफ्त राशन को अचानक बंद करके भाजपा सरकार ने जनता को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि टीएमसी भाजपा से अलग हैं।

इस दौरान टीएमसी सुप्रीमो ने मनरेगा के तहत राज्य को आवंटित धन न देने को लेकर भी केंद्र पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में फर्जी जॉब कार्ड हटाए जाने के बाद भी उत्तर प्रदेश को रुपये दिए जा रहे हैं लेकिन केंद्र पश्चिम बंगाल को 100 दिनों की कार्य योजना का बकाया नहीं दे रहा है।

पश्चिम बंगाल का बकाया पाने के लिए नरेंद्र मोदी से मिलने की गिरिराज सिंह की सलाह पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह पहले ही तीन बार प्रधानमंत्री से मिल चुकी हैं और एक और मुलाकात के लिए समय मांग चुकी हैं। 

अगली इंडिया ब्लॉक की बैठक पर बोली ममता बनर्जी-  हम जल्द ही मिलेंगे
इस दौरान ममता बनर्जी ने इंडिया ब्लॉक की बैठक में शामिल होने को लेकर भी बड़ी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मुझे पहले सूचित नहीं किया गया था। एक दिन पहले ही राहुल ने मुझे फोन किया था और बैठक के बारे में बताया था। जब भी वे तय करेंगे हम जल्द ही मिलेंगे। ममता बनर्जी ने कहा कि उनके समकक्षों को कम से कम सात या दस दिन पहले पूर्व निमंत्रण की आवश्यकता है।  

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here