28 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अजय देवगन नजर आयेंगे गंजे, अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चाणक्य’ में

अजय देवगन नजर आयेंगे गंजे फिल्म ‘चाणक्य’ में, फिलहाल इन दिनों वह फिल्म ‘मेडे’ की शूटिंग में बिजी 

मुंबई – अजय देवगन नजर आयेंगे गंजे अपनी आने वाली फिल्म ‘चाणक्य’ में, अजय देवगन की वैसे तो कई फिल्में आने वाली हैं। फिलहाल इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘मेडे’ की शूटिंग में बिजी है।

इस बीच अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘चाणक्य’ को लेकर नई डिटेल्स सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राइटर और लिरिसिस्ट मनोज मुंतशिर ने इस बात की ओर इशारा किया है कि अजय देवगन की आने वाली फिल्म चाणक्य डिब्बाबंद नहीं हुई है, बल्कि कोरोना महामारी के चलते इसे बनाने में देरी हो रही है।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.Download now

अजय देवगन नजर आयेंगे गंजे

एक वेबसाइट से की बातचीत में गीतकार मनोज मुंतशिर ने बताया कि अजय देवगन स्टारर चाणक्य की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है। ये फिल्म कोरोना के चलते देरी का शिकार हुई है। अजय देवगन इस फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू कर सकते हैं। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म चाणक्य में अजय देगवन बाल्ड लुक में नजर आ सकते हैं। जी हां, उन्होंने इस बारे में संकेत दिए कि एक्टर अजय देवगन चाणक्य के रोल के लिए अपना सिह मुंडवा सकते हैं।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज  की रोचक खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों में एक बड़ा प्रोजेक्ट ये भी है। इस फिल्म में एक बार फिर देश के लिए अजय देवगन लड़ते नजर आएंगे। हाल में ही अजय देवगन ने मेडे फिल्म का ऐलान किया है। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

रोचक खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

इसी साल अजय देवगन ने कॉमेडी ड्रामा फिल्म थैंक गॉड का ऐलान किया। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत के साथ वह नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here