30 C
Mumbai
Wednesday, May 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अब कंगना केआरके के निशाने पर

कमाल आर खान बीते काफी दिनों से सुर्खियों में हैं. कमाल आर खान अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कमाल आर खान आए दिन किसी ना किसी स्टार पर निशाना साधते रहते हैं. अब केआरके ने एक्ट्रेस कंगना रनौत से खुलकर पंगा ले लिया है. केआरके ने ट्वीट करके कंगना पर निशाना साधा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

हाल ही में सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था. जिसमें अब कोर्ट के आदेश के बाद अब केआरके ने सलमान खान के खिलाफ पोस्ट की गई सारी वीडियो डिलीट कर दी हैं. अभी सलमान वाला मामला शांत भी नहीं हुआ है कि केआरके ने कंगना से पंगा लिया है.

केआरके ने अब कंगना रनौत के खिलाफ ट्वीट करके सुर्खियां बटोरी हैं. हाल ही में कमाल आर खान ने ट्वीट करके कहा है कि मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की तरह इमरजेंसी भी फ्लॉप होगी. निर्देशक मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और आपातकाल पर इंदू सरकार फिल्म बनाई थी और इसको कुत्ता भी देखने नहीं गया.अब दीदी कंगना रनौत इसी विषय पर फिल्म बना रही हैं. यानी वह लगातार 12वीं फ्लॉप करने जा रही हैं. उनकी पिछली 11 फिल्में सुपर फ्लॉप रही हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

साफ है ,इस ट्वीट से जहां केआरके ने कंगना की फिल्म इमरजेंसी को रिलीज से पहले ही उसको फ्लॉप करार दिया है तो वहीं, कंगना की बीती 11 फिल्मों को भी फ्लॉप कहा है. जबकि खुद कंगना के द्वारा निर्देशित की गई मणिकर्णिका ने 100 करोड़ की कमाई की थी.

क्वीन के बाद से कंगना ने 10 फिल्मों में अभिनय किया है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ रुपये की कमाई की थी. उनकी 2015 की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ने तो 243 करोड़ की कमाई की और कंगना की अब तक की सबसे बड़ी हिट रही है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अब जब केआरके ने कंगना की फिल्मों को फ्लॉप करार दिया है तो देखना होगा कि एक्ट्रेस इसका जवाब कैसे देती हैं. क्योंकि खुद कंगना भी अपने बड़बोले अंदाज के लिए जानी जाती हैं और हर किसी से सोशल मीडिया पर पंगा लेती दिखाई देती हैं. ऐसे में अब कंगना केआरके को किस तरह से जवाब देंगी ये देखना दिलचस्प होगा. हाल ही में कंगना ने अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी की घोषणा की है. वह इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में दिखाई देंगी.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here