30 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अब सलमान नज़र आयेंगे जासूस रवींद्र कौशिक की भूमिका में..!

मशहूर भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक का रोल कर सकते

अब सलमान नज़र आयेंगे, खबर ये है कि सलमान खान 32 साल में पहली बार बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। मशहूर भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक के जीवन पर बनने वाली फ‍िल्‍म में वह नजर आ सकते हैं।

अब सलमान नज़र आयेंगे राजकुमार गुप्ता की अगली फिल्म में ब्लैक टाइगर के नाम से मशहूर भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक का रोल कर सकते हैं। यह पहला मौका होगा जब 32 साल में सलमान खान बायोपिक करते नजर आएंगे। राजकुमार गुप्ता पिछले 5 वर्षों से उनके जीवन पर रिसर्च कर रहे हैं और आखिरकार उन्होंने एक पटकथा तैयार की है।

प्रियंका अमेरिकी लॉन्जरी ब्रांड विक्टोरिया सीक्रेट के साथ जुडी

17 जून को बॉलीवुड के दबंग एक्‍टर सलमान खान के फैंस के लिए गुड न्‍यूज आई। खबर ये है कि सलमान खान 32 साल में पहली बार बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। मशहूर भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक के जीवन पर बनने वाली फ‍िल्‍म में वह नजर आ सकते हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा के बारे में भी खबर आई। प्रियंका अमेरिकी लॉन्जरी ब्रांड विक्टोरिया सीक्रेट (Victoria’s Secret) के साथ जुड़ गई हैं। कंपनी ने एक कैंपेन शुरू किया है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा सहित सात महिलाओं को जोड़ा गया है।

जासूस रवींद्र कौशिक की बायोपिक में सलमान 

सलमान खान डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता (Rajkumar Gupta) की अगली फिल्म में ब्लैक टाइगर के नाम से मशहूर भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक का रोल कर सकते हैं। यह पहला मौका होगा जब 32 साल में सलमान खान बायोपिक करते नजर आएंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार,पिंकविला की रिपोर्ट ने इस बात का दावा किया है। राजकुमार गुप्ता पिछले 5 वर्षों से उनके जीवन पर रिसर्च कर रहे हैं और आखिरकार उन्होंने एक पटकथा तैयार की है। 

अमेरिकी लॉन्जरी ब्रांड में जलवा  दिखाएंगी प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवड तक नाम कमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब अमेरिकी लॉन्जरी ब्रांड विक्टोरिया सीक्रेट के कैंपेन में अपना जलवा दिखाएंगी। कंपनी ने एक कैंपेन शुरू किया है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा सहित सात महिलाओं को जोड़ा गया है। विक्टोरिया सीक्रेट ने अपने पॉप्युलर एंजल्स सुपरमॉडल्स को गुडबॉय कह दिया है और सात नई महिलाओं के साथ कैंपेन शुरू करने का फैसला किया है। विक्टोरिया सीक्रेट में प्रियंका चोपड़ा के अलावा Megan Rapinoe, Paloma Essler, Eileen Gu, Valentina Sampaio, Adut Akech, Amanda de Cadenet शामिल हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here