30 C
Mumbai
Saturday, May 28, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

अभिव्यक्ति के अधिकारों को लेकर UNHR (संयुक्त राष्ट्र की मानवाधिकार संस्था) की अपील, ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों जगह पर हो सुरक्षा

अभिव्यक्ति के अधिकारों की सुरक्षा

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

नई दिल्ली: अभिव्यक्ति के अधिकारों को लेकर संयुक्त राष्ट्र की मानवाधिकार संस्था (UNHR) ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर पहली बार अपना बयान दिया है। संस्था ने किसान आंदोलन को लेकर प्रशासन और प्रदर्शनकारियों दोनों से एक खास अपील की है। संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार ने प्रदर्शनकारियों और प्रशासन से अत्यधिक संयम बरतने की अपील की है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

UNHR ने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से एकत्र होने और अभिव्यक्ति के अधिकारों की ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों जगह सुरक्षा होनी चाहिए। बता दें कि ये पहली बार है जब संयुक्त राष्ट्र ने भारत में बीते दो महीने से ज्यादा वक्त से दिल्ली की सीमाओं पर जारी किसान प्रदर्शन अपना बयान दिया है।

MEA द्वारा खंडन की प्रतीक्षा
वहीं शिवसेना की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करके कहा कि MEA द्वारा खंडन की प्रतीक्षा। भारत सरकार ने हमारे राष्ट्र को असहिष्णु और अलोकतांत्रिक बना दिया है।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

MA news Logo 1 MANVADHIKAR ABHIVYAKTI NEWS

Download now

विदेशी हस्तियों ने किया था ट्वीट
किसान आंदोलन को लेकर हाल में कुछ विदेशी हस्तियों ने प्रतिक्रिया दे चुकी हैं। हालांकि इस पर भारत सरकार ने आपत्ति जताई थी। किसान आंदोलन को लेकर अंतरराष्ट्रीय गायिका रिहाना, अमरीकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस, पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग और पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here