31 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

आतिशी ने आज किया ‘बड़ा खुलासा’, ‘जेल जाने वाले अगले बड़े AAP नेता हैं…’

दिल्ली की शिक्षा मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी ने आज ‘विस्फोटक खुलासा’ किया क्योंकि उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ दिनों में जेल जाने वाले AAP नेतृत्व की अगली पंक्ति में आतिशी (मैं) सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक शामिल हैं।

राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा आप संयोजक को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिए जाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल ले जाया गया। तिहाड़ जेल के बाहर कई आप नेताओं ने विरोध प्रदर्शन जारी रखा है।

सुनीता केजरीवाल ने पूछा, “अगर जांच पूरी हो गई थी तो उन्हें जेल क्यों भेजा गया? देश की जनता इस तानाशाही का जवाब देगी।”

इससे पहले, अदालत ने 28 मार्च को केजरीवाल की ईडी हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ा दी थी। प्रवर्तन निदेशालय ने कथित शराब नीति मामले में 21 मार्च को आप सुप्रीमो को गिरफ्तार किया था।

जांच टीम ने गुरुवार को रिमांड अनुरोध दायर किया, जिसमें दावा किया गया कि उन्हें दिल्ली के सीएम से अन्य व्यक्तियों के साथ पूछताछ करने के लिए और समय चाहिए। ईडी ने अदालत को सूचित किया कि “आप गोवा के कुछ उम्मीदवारों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।” ईडी का प्रतिनिधित्व कर रहे एएसजी एसवी राजू ने कहा, “वह जानबूझकर हमारे साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं।” उन्होंने कहा कि केजरीवाल के बयान दर्ज किए गए हैं, लेकिन उन्होंने गोलमोल जवाब दिया। .

ईडी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल शराब घोटाले के प्रमुख साजिशकर्ताओं में से एक थे। संघीय एजेंसी के अनुसार, दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली की उत्पाद शुल्क नीति तैयार करने और गोवा और पंजाब चुनावों में उस पूंजी का उपयोग करने के लिए ‘साउथ ग्रुप’ से रिश्वत के रूप में कई करोड़ रुपये मिले।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here