24 C
Mumbai
Saturday, January 28, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

आपात लैंडिंग चेतक हेलीकॉप्टर की महाराष्ट्र के बारामती में की, दो बाघ अंधारी रिजर्व में मृत मिले

भारतीय वायु सेना के चेतक हेलीकॉप्टर में उड़ते समय अचानक तकनीकी समस्या आ गई। इस कारण हेलीकॉप्टर ने गुरुवार को महाराष्ट्र के पुणे में बारामती हवाई क्षेत्र के पास एक मैदान में आपात लैडिंग की। एक अधिकारी ने कहा कि चालक दल और विमान दोनों सुरक्षित हैं।

भारतीय वायुसेना के जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) विंग कमांडर आशीष मोघे ने कहा कि भारतीय वायुसेना के एक चेतक हेलीकॉप्टर ने आज बारामती हवाई क्षेत्र के एक मैदान में एक तकनीकी समस्या के कारण आपात लैंडिंग की। वहीं चालक दल और विमान सुरक्षित हैं। हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी समस्या को ठीक किया गया।

पुणे जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, हेलिकॉप्टर ने सुबह करीब साढ़े दस बजे एहतियातन लैंडिंग की। उन्होंने बताया कि तकनीकी समस्या का समाधान होने के बाद दोपहर एक बजे हेलीकॉप्टर ने अपने गंतव्य के लिए उड़ान भरी।

महाराष्ट्र के अंधारी रिजर्व में दो बाघ मृत मिले
एक अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में ताडोबा अंधारी टाइगर रिजर्व (टीएटीआर) में अलग-अलग जगहों पर दो बाघ मृत पाए गए। उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह जिला मुख्यालय से करीब 47 किलोमीटर दूर टीएटीआर के बफर जोन में मोहरली रेंज के कंपार्टमेंट 189 में बाघिन टी-60 मृत पाई गई। उन्होंने बताया कि इससे पहले वयस्क बाघ टी-75 का शव बुधवार की दोपहर शिवनी रेंज के बफर जोन में सड़ी-गली अवस्था में मिला था

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here