28 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

क्यों होना पडा मजबूर आयशा खान को साबरमती नदी में कूदकर जान देने के लिये ? वीडियो वायरल…

गुजरात – आयशा खान अहमदाबाद में नदी में कूदकर जान देने वाली महिला,  जिसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आयशा खान नाम की एक महिला ने साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद उसके पति को गुजरात पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

राजस्थान से गिरफ्तार
आयशा के पति को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद अब उसे अहमदाबाद जाएगा। बता दें कि आयशा ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया था, जो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आयशा ने भावुक तरीके से कहा था कि जो भी कुछ कर रही हूँ अपनी मर्ज़ी से कर रहीं हूँ।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

आयशा को क्यों मजबूर होना पडा साबरमती नदी में कूदकर जान देने के लिये ? वीडियो वायरल…
आयशा का वीडियो वायरल…

दहेज उत्पीड़न का मामला
आयशा की मौत के बाद पता चला था कि ये मामला दहेज उत्पीड़न का है। उसकी शादी राजस्थान के आरिफ से साल 2018 में हुई थी, लेकिन उसे लगातार दहेज के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा था। आयशा के पिता लियाकत अली ने उसके ससुराल वालों पर बेटी को दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पिता के मुताबिक, “आयशा का निकाह 2018 में जालौर, राजस्थान में रहने वाले आरिफ खान से हुआ था, लेकिन शादी के बाद से ही उसे दहेज़ के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा था।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बढ़ती जा रही थी लालच
उन्होंने बताया कि, “कुछ महीनों पहले आरिफ आयशा को अहमदाबाद छोड़ गया था, लकिन बाद में रिश्तेदारों के समझाने पर फिर वह उसे साथ ले गया। जिसके बाद साल 2019 में आरिफ फिर से आयशा को हमारे पास छोड़ गया। आरिफ और उसके घर वाले डेढ़ लाख रुपए की मांग कर रहे थे। जिसे हमने पूरा भी किया, लेकिन उनकी लालच बढ़ी ही गई।” आयशा के पिता ने बताया हैं कि आयशा ने अपने पति से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन जब संपर्क नहीं हुआ तब उसने यह कदम उठा लिया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here